विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कंगना रनौत के शो लॉकअप सीज़न 2 से आया बड़ा अपडेट

मुंबई। बॉलीवुड बी टाउन ड्रामा क्वीन कंगना रनौत अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में नजर आती है। ऐसे में कंगना सोशल मीडिया पर भी अपने बयान दिए बिना नहीं रुकती, सोशल मीडिया पर कंगना बेहद एक्टिव रहती है। यही कारण है कि कंगना के कंट्रोवर्शियल बिहेवियर के चलते उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी समय-समय पर ब्लॉक होता रहता है। बता दे बिग बॉस 16 के बाद अब अब रियलिटी शो लॉक अप 2 का इस समय लोग बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे है। वही इस समय रियलिटी शो लॉक अप 2 खूब सुर्खिया बटोरता नजर आ रहा है। एकता कपूर और कंगना रनौत के शो से जुड़े सारे लेटेस्ट अपडेट सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे है।

वही इस शो से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है जिसमे ऐसा कहा जा रह है कि करण पटेल भी शो में नजर आ सकते है वही शो के अंदर धमाल मचाने के लिए मेकर्स करण पटेल को लाना चाहते हैं।  इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट के जरिए पता चली। वही ऐसी खबरे सामने आ रही है कि करण पटेल को शो में लाने के लिए एकता कपूर हर कोशिश में लगी है। इसके लिए एकता कपूर करण पटेल को अच्छी खासी रकम देने को भी तैयार हैं पर शो को लेकर ऐसी अपडेट भी सामने आई है कि मेकर्स ने करण को शो में लाने के लिए कोई विचार नहीं किया है। यदि सबकुछ ठीक रहा तो करण पटेल शो में धमाल मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं। आप भी यहां देख सकते हैं ये करण पटेल के शो में अप्रोच होने से जुड़ा वायरल पोस्ट।

करण पटेल और लॉक अप 2 से जुड़े पोस्ट पर लोगो ने अपने रिएक्शंस देने भी शरू कर दिए है जिसमे एक यूजर ने लिखा – बकवास लोग मत लाओ प्लीज राखी का भी गेम हमें पता है काश वो नहीं आती। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा क्या करण कुंद्रा शो में एक जेलर के तौर पर नजर आएंगे क्या? इस तरह के रिएक्शन देख अब ऐसा लगता है कि करण पटेल को फैंस शो में नहीं देखना चाहते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें