विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को दिखाया आइना

नई दिल्ली। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने पाकिस्तान की जड़ में घुसकर वो कर दिखाया, जो कोई सोच भी नहीं सकता है। जावेद साहब पहले से ही अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। देश में रहकर भी उन्होंने सरकार की आलोचना की है और वो भी बिना डरे। अपनी इसी बेबाकी का जीता-जागता नमूना उन्होंने पाकिस्तान में पेश किया है जिससे वहां मौजूद सभी पाकिस्तानी की जुबान सिल गई और कोई उनकी कही बातों का विरोध तक भी नहीं कर पाया।

जावेद अख्तर को पाकिस्तान के लाहौर में हो रहे तीन दिवसीय फैज़ फेस्टिवल में देखा गया वो वहां फेस्टिवल के आखिरी दिन पहुंचे और उन्होंने वहां पहुंचकर पाकिस्तान की जनता को आईना दिखा दिया। उन्होंने कहा- “हमने तो नुसरत साहब के बड़े-बड़े फंक्शन किए, मेंहदी साहब के भी किए लेकिन आपके मुल्क में लता जी का कोई फंक्शन नहीं हुआ। इस पर वहां मौजूद लोगों ने जमकर तालियां बजाई। उन्होंने आगे कहा कि एक दूसरे को इल्जाम देने से अच्छा है कि दोनों देश चीजों पर शांति-अमन से बात करें”।

मुंबई में हुए हमलों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम बंबई के रहने वाले हैं और हमने वहां हुए हमले को करीब से देखा है…अब हमला करने वाले नार्वे से नहीं आए थे और न ही इजिप्ट से आए थे, वो लोग आज भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं, अब ये शिकायत हर हिंदुस्तानी के दिल में है और आपको बुरा नहीं मानना चाहिए।

जावेद अख्तर का ये धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और हर कोई जावेद साहब की बेबाकी की तारीफ कर रहा है। बता दें कि दोनों देशों के बीच खराब रिश्तों के बावजूद 5 साल बाद जावेद पाकिस्तान पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होंने हर पाकिस्तानी को आईना दिखाया है। वाकई जावेद अख्तर का ये भाषण दिल खुश कर देने वाला रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें