विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अल्ताफ शेख #MCStan ने जीती बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी

मुंबई। सभी बिग बॉस फैन्स जैसी उम्मीद कर रहे थे कि प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की विजेता हो सकती हैं। लेकिन बिग बॉस फिनाले के रिजल्ट एकदम उलट आए हैं। शो में हमेशा पीछे रहने वाले और मंडली का हिस्सा रहने वाले शिव ठाकरे और एमसी स्टैन में मुकाबला हुआ। लेकिन बाजी एमसी स्टैन के हाथ लगी। वह बिग बॉस 16 के विजेता बने। एमसी स्टैन मंडली के सहारे खेलते हुए बहुत ही सुरक्षित आगे बढ़े और हमेशा हर काम को बहुत ही अनिच्छा से करते थे। लेकिन अब वह शो के विजेता बन गए हैं।

आपको बता दें कि 23 साल के एमसी स्टैन का असली नाम अल्ताफ शेख है। उन्हें रैपर बनने का बचपन से शौक था। यही वजह है जो एमसी स्टैन ने महज 12 साल की उम्र में ही कव्वाली गाना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक कव्वाली और गाने गए। उन्होंने धीरे-धीरे रैप की ओर रुचि बढ़ाई। एमसी स्टैन न केवल शानदार रैपर हैं, बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी हैं। एमसी स्टैन को असली पहचान ‘वाटा’ गाने से मिली थी। उनका यह गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था। जो काफी पॉपुलर हुआ तथा लोगों ने स्टैन को खूब प्यार दिया।

 

बिग बॉस के टॉप फाइव में सबसे पहले शालीन भनोट बाहर हुए उसके बाद बारी आई अर्चना गौतम की और उनके बाद प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस हाउस से बाहर हुईं। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले साढ़े पांच घंटे चला और शो ने फैन्स के धैर्य की जमकर परीक्षा ली आखिरकार बिग बॉस 16 के विजेता बने रैपर एमसी स्टैन। स्टैन के इस शो को जीतने के बाद उनको चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें