फेसबुक लाइव पर आकर व्यापारी ने खुद को गोली मारी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बलिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रदेश के कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर एक शस्त्र व्यापारी ने सूदखोरों से तंग आकर फेसबुक लाइव पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस पूरे मामले पर गुरुवार को भाजपा के एक स्थानीय नेता सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर ने गुरुवार को बताया कि शहर के कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड पर एक शस्त्र व्यापारी के सूदखोरों से तंग आकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शैलेंद्र सिंह पप्पू और हनुमान सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसी मामले में पुलिस ने बुधवार को रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सिधागर पुल के समीप से देव नारायण सिंह पुना, अजय सिंह एवं आलोक सिंह को फार्च्यूनर वाहन से फरार होने का प्रयास करते समय गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस तीन आरोपियों- सुनील मिश्रा राजू, राजीव मिश्रा और अवधेश ठाकुर को गिरफ्तार कर चुकी है। इस तरह इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या आठ पहुंच गई है। गिरफ्तार शैलेंद्र सिंह पप्पू भाजपा का स्थानीय नेता है।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में पप्पू को पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा एवं सांसद लक्ष्मी कांत बाजपेयी द्वारा भाजपा की सदस्यता दिलाते दिखाया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपियों में देव नारायण सिंह पुना भी भाजपा का स्थानीय नेता है। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने स्वीकार किया है कि गिरफ्तार शैलेंद्र सिंह पप्पू और देव नारायण सिंह पुना भाजपा नेता हैं। पुना सिंह की पत्नी जिले के दुबहर ब्लॉक की प्रमुख हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *