विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कमलनाथ ने अधिकारियों से कहा, “अच्छा हिसाब लिया जाएगा, अपने कान खोलें और सुनें…”

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निवाड़ी में जनता को संबोधित करते हुए कहा एक विवादित बयान दे दिया। कमलनाथ ने जनता के माध्यम से अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि हम आपसे ‘हिसाब’ ले लेंगे। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुंदेलखंड के टीकमगढ़ और पृथ्वीपुर पहुंचकर भाजपा पर जमकर हमला बोला और पिछड़े बुंदेलखंड के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए भाजपा की सरकार से भी 18 साल का हिसाब मांगा।

पूर्व एमपी सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने निवाड़ी में जनता को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि डरो मत। जाओ और पुलिस और अधिकारियों से कहो कि 8 महीने में हम आपसे ‘हिसाब’ ले लेंगे।” कमलनाथ ने आगे कहा, “सभी कार्यकर्ता, अपने कान खोलें और सुनें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा” निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, “मुझे इस बात का दुख है कि जो खेल आयोजन अमर सिंह राठौर के नाम पर 41 साल से चल रहा था, उसे आज भाजपा ने साजिशन होने नहीं दिया, यह केवल स्वर्गीय अमर सिंह राठौर का अपमान नहीं यह प्रदेश के सभी महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान है।”

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह केवल घोषणाओं की मशीन है, भाषण और झूठ बोलने की मशीन हैं। शिवराज सरकार ने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, घर-घर में शराब दी, भ्रष्टाचार दिया, महिलाओं पर अत्याचार, शोषण और किसानों को लाठियां दी। आज प्रदेश में भाजपा नेताओं को खुली छूट है, जो चाहो वह कर लो। सबसे बड़ी चिंता मुझे नौजवानों की है, जो मध्य प्रदेश के भविष्य का निर्माण करेंगे, जब इनका ही भविष्य अंधेरे में रहा तो कैसे निर्माण होगा हमारे बुंदेलखंड का, हमारे प्रदेश का। कमलनाथ ने चुनौती भरे अंदाज में कहा, “मैं शिवराज सिंह से कहूंगा कि आ जाइए मंच पर उस तरफ आप खड़े हो जाएं इस तरफ मैं खड़ा हो जाता हूं आप अपने 18 सालों का हिसाब जनता को दीजिए, मैं अपने 15 महीने का हिसाब देता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें