विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Rishabh Pant Accident : BCCI ने जारी किया आधिकारिक बयान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक कार दुर्घटना में घायल होने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उनकी हालत को लेकर जायजा लिया। इस हादसे के बाद ऋषभ पंत के चाहने वालों से लेकर परिवार के लोग सभी सदमे में हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति में अभी सुधार है। इस बीच उनके साथी खिलाड़ी भी पंत के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। BCCI की तरफ से भी बयान जारी किया गया है।

BCCI चीफ जय शाह ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि “मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके साथ है। वो जल्दी रिकवर कर रहे हैं। मैंने उनके परिवार और जो डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं उनसे बातचीत की है। ऋषभ की हालत अभी स्थिर है और उनका स्कैन किया जा रहा है। हम करीबी से स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। उन्हें सभी जरुरत मुहैया कराए जाएंगे।”

 

 

इस घटना के तुरंत बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से फोन पर बातचीत की तथा उन्होंने आश्वासन दिया कि ऋषभ पंत के इलाज में जो भी खर्चा आएगा उसमें भी BCCI भी शामिल है। हर संभव मदद बीसीसीआई की तरफ से उनको दी जाएगी इसके अलावा उन्होंने सरोज पंत को सांत्वना भी दी।

वहीं अब इस पूरे मामले पर उत्तराखंड के DGP अशोक कुमार ने जानकारी दी, उन्होंने कहा, “उनकी स्थिति में सुधार है। उन्होंने खुद बताया कि गाड़ी चलाते वक्त उन्हें झपकी आ गई थी जिस कारण से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। उनके पैर में लिगामेंट इंजरी और सिर पर एक कट भी आई है। कार पूरी तरह से जल गई। मैक्स अस्पताल में इस वक्त उनका इलाज चल रहा है। ये दुर्घटना सुबह करीब 5.30 बजे हुई है। संभव है कि पंत विंड स्क्रीन से निकलकर बाहर गिरे होंगे।” इसके साथ ही अटकलें ये भी लगाई जा रही थी कि उन्हें इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जाएगा। हालांकि इसपर उन्होंने कहा कि अभी उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने का कोई विचार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें