विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तुनिषा सुसाइड केस : कैसे हुई मौत? क्या थी शीजान से ब्रेकअप की वजह, रिपोर्ट में हुए बड़े खुलासे

बॉलीवुड। तुनिषा शर्मा केस की जांच में मुंबई पुलिस जुटी हुई है। इस बीच हर कोई तुनिषा शर्मा की की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का बेशब्री से इंतजार कर रहा था. तुनिषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई अहम सवालों से पर्दा उठा है। इस बीच, इस मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शीजान खान ने पुलिस को शुरुआती तौर पर जो बयान दिया है उसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था?

शीजान ने बताई तुनिषा से ब्रेकअप की वजह : तुनिषा केस में आरोपी शीजान मोहम्मद खान ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दोनों अलग-अलग धर्म से संबंध रखते थे और उनकी उम्र में बड़ा अंतर था। इसी वजह से शीजान ने तुनिषा शर्मा से ब्रेकअप कर लिया। लेकिन पुलिस, शीजान मोहम्मद खान की तरफ से बताई गई इस बात पर यकीन नहीं कर रही है. दरअसल, एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के परिवार के लोग शीजान पर एक साथ कई लड़कियों से संबंध रखने और धोखा देने का आरोप लगा रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि शीजान उससे बचने के लिए उम्र और धर्म की दुहाई दे रहा है.

क्या प्रेग्नेट थी तुनिषा शर्मा : पिछले दो दिन तुनिषा शर्मा शर्मा को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। तुनिषा शर्मा की सुसाइड की खबर सामने आने के बाद हर तरफ ये बज बन गया कि ये टीवी एक्ट्रेस मां बनने वाली थी। ऐसे में तुनिषा शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस अफवाह को खंडन किया गया है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि तुनिषा शर्मा प्रेग्नेंट नहीं थी। न ही तुनिषा शर्मा के शरीर पर किसी भी तरह के कोई चोट या खरोंच के निशान नहीं मिले हैं।

एसीपी चंद्रकांत जाधव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस : तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर रविवार को वालीव पुलिस स्टेशन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान एसीपी चंद्रकांत जाधव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- पोस्टमॉर्टम में डेथ ड्यू टू हैंगिंग (फांसी लगाकर) साफ है। लव जिहाद जैसी बात अभी सामने नहीं आई है। जरूरत पड़ी तो क्राइम सीन को री क्रिएट किया जा सकता है। जून 2022 से इस सीरियल की शूटिंग चल रही थी। शीजान और तुनिषा में दोस्ती थी, ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा ने तनाव में आत्महत्या की। अभी जांच चल रही है और आत्महत्या की सही वजह पता लगाई जा रही है। पुलिस ने शीजान के लिए 7 दिन की रिमांड मांगी थी। 4 दिन की रिमांड मिली है।

एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से (फांसी लगने पर) से हुई है। इस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से उस अहम सवाल से भी पर्दा उठ गया है, जो ये बताता है कि तुनिषा शर्मा की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या थी। मालूम हो कि तुनिषा के निधन के बाद 25 दिसंबर देर करीब 1:30 बजे मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में तुनिषा शर्मा का पोस्टमॉर्टम हुआ। इस दौरान करीब 4-5 डॉक्टर भी मौजूद रहे और इस पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें