विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

IndiGo फ्लाइट में पैसेंजर से एयर होस्टेस की हुई तीखी बहस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन की एक एयर होस्टेस और पैसेंजर के बीच फ्लाइट में बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच जमकर बहस हो रही है। इस वीडियो को उसी फ्लाइट में यात्रा कर रहे एक अन्य पैसेंजर ने बनाया है, जिसे उसने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करने वाले शख्स के मुताबिक, यह घटना एयरलाइन की इस्तांबुल-दिल्ली फ्लाइट में खाने को लेकर हुई थी। पैसेंजर से बहस के दौरान एयर होस्टेस कह रही है, “मैं इंडिगो एयरलाइन की एक कर्मचारी हूं, मैं आपकी नौकर नहीं हूं।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि एयर होस्टेस फर्श पर बैठकर पैसेंजर से बात कर रही है। पैसेंजर वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है। क्रू मेंबर कह रही है, “तुमने मुझ पर उंगली उठाई और तुम मुझ पर चिल्ला रहे हो। मेरी क्रू आपकी वजह से रो रही है, कृपया समझने की कोशिश करें कि एक गाड़ी है, काउंटर ऊपर उठे हुए हैं। आप जो चाहते हैं हम हमेशा वो सर्व कर सकते हैं।” इस दौरान पैसेंजर चिल्लाते हुए कहता है, “तुम क्यों चिल्ला रही हो”, तब क्रू मेंबर बोलती है, “क्योंकि तुम हम पर चिल्ला रहे हो।”

बताया जा रहा है कि यह घटना 16 दिसंबर को दिल्ली जाने वाली इस्तांबुल की फ्लाइट में हुई थी। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो एयरलाइन ने कहा कि यात्री ने फ्लाइट पर खराब व्यवहार दिखाया और एक एयर होस्टेस का अपमान किया, जिसके बाद चालक दल के नेतृत्व को हस्तक्षेप करना पड़ा। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं।

जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने क्रू मेंबर के समर्थन में बोलते हुए कहा कि वे भी इंसान हैं। क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जैसा कि मैंने पहले कहा, चालक दल भी इंसान हैं। उसे ब्रेकिंग पॉइंट पर लाने में बहुत कुछ लगा होगा। पिछले कुछ सालों में मैंने फ्लाइट में चालक दल को थप्पड़ और गाली देते देखा है, जिसे ‘नौकर’ और इससे भी बुरा कहा जाता है। आशा है कि दबाव के बावजूद वह ठीक है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें