विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने प्रेस रिलीज में किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ शिकायत की है। ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली एलजी को लिखा, उन्हें और उनकी पत्नी को दिल्ली से बाहर किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाए, उन्होंने AAP नेताओं के खिलाफ अपनी शिकायत वापस लेने के लिए लगातार धमकी और दबाव का आरोप लगाया।

सुकेश ने आगे आरोप लगाया कि जेल के अंदर सीआरपीएफ कर्मियों द्वारा हमला किया जा रहा है। शिकायत में सुकेश ने केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत का नाम लिया है। ठगी के आरोपी सुकेश के वकील एके सिंह द्वारा 9 नवंबर को जारी नए पत्र में दावा किया गया है कि उन्हें आम आदमी पार्टी, सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के खिलाफ एलजी कार्यालय में दायर शिकायतों को वापस लेने के लिए लगातार धमकियां दी जा रही हैं।

सुकेश के वकील ने पत्र में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद उसकी पत्नी को देश की किसी अन्य जेल में स्थानांतरित करने की मांग की है, ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। वकील के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर को आम आदमी पार्टी, सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के खिलाफ उपराज्यपाल कार्यालय में दर्ज शिकायतों को वापस लेने और ईओडब्ल्यू और ईडी को दिए गए खुलासे बयानों से वापस लेने के लिए लगातार धमकियां दी जा रही हैं। इस मामले की जांच की मांग भी की है।

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और धन शोधन अधिनियम के तहत भ्रष्टाचार के कई मामलों का सामना कर रहे सुकेश ने दावा किया है कि उनके पत्नी को शिकायतें वापस लेने के लिए वरिष्ठ जेल अधिकारियों द्वारा उनकी पत्नी को धमकी दी जा रही है, साथ ही दुर्व्यवहार किया जा रहा है। ठग ने आरोप लगाया कि इस साल 31 अगस्त को जेल के अंदर सीआरपीएफ जवानों ने उस पर हमला किया था, जिससे उसके गुप्तांग में चोट आई है। एलजी को वकील द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि आरएमएल अस्पताल और जीटीबी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इससे पहले, अपने पिछले पत्र में सुकेश ने आरोप लगाया था कि अगर उनके द्वारा दिल्ली एलजी के सामने उठाया कोई भी मुद्दा गलत निकला तो वह फांसी के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें