विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने पत्नी रीवाबा को चुनाव जीतने पर दी बधाई

नई दिल्ली। भारत के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी पत्नी रीवाबा जडेजा को बधाई दी, जिन्होंने 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर (उत्तर) निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की। उन्होंने ट्वीट किया, “नमस्कार विधायक.. आप वास्तव में इसकी हकदार हैं। जामनगर के लोगों की जीत हुई है। मैं सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं…जामनगर का काम बहुत अच्छा होगा।”

2019 में भाजपा में शामिल होने के बाद, रीवाबा जडेजा करणी सेना की महिला विंग की पूर्व प्रमुख ने इस महीने अपनी चुनावी शुरुआत की और आम आदमी पार्टी के करशनभाई को 53,570 मतों से और कांग्रेस के बिपेंद्रसिंह जडेजा को 65,561 मतों से हराकर जीत दर्ज की।

जामनगर (उत्तर) सीट 2012 में कांग्रेस के धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने जीती थी उन्होंने भाजपा के मुलुभाई अय्यर बेला को लगभग 12,000 मतों से हराया। उन्होंने पांच साल बाद पाला बदल लिया और फिर से सीट जीत ली – इस बार भाजपा के लिए और पहले के अंतर से दोगुने से अधिक से।हालाँकि, विरोधी सत्ता से जूझते हुए, भाजपा ने 2022 के चुनाव के लिए धर्मेंद्रसिंह को छोड़ने का विकल्प चुना और रीवाबा जडेजा में मसौदा तैयार किया, जो उनके स्टार पति को भी भुनाने की कोशिश कर रही थी।

रीवाबा जडेजा को उनके पति का समर्थन मिला उन्होंने उनके साथ प्रचार किया और सोशल मीडिया पर अपील की – लेकिन चुनाव पूर्व अधिकांश ध्यान संभावित घरेलू कलह पर था, यह देखते हुए कि रवींद्र जडेजा के पिता और बहन ने इस सीट के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था।

 

हालांकि, दोनों पक्षों द्वारा इसे खारिज कर दिया गया था, रिवाबा जडेजा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया: “पहली बार नहीं जब एक पार्टी के दो सदस्य दो अलग-अलग विचारधाराओं से जुड़े हैं। वह दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में बोल रहे हैं न कि मेरे ससुर के रूप में। यह उनका निजी मामला है। मुझे जामनगर के लोगों पर विश्वास है…” और मैं उनके लिए कार्य करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें