सीकर हत्याकांड : गैंगस्टर राजू ठेठ मर्डर केस में सभी 5 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रविवार को पुलिस महानिदेशक ने बताया कि हत्याकांड में शामिल सभी 5 आरोपी पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि दो बदमाशों को हरियाणा के बॉर्डर के नजदीक डाबला से पकड़ा गया है, जबकि तीन की गिरफ्तारी झुंझुनू के पौंख गांव से हुई है। साथ ही हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं।

इससे पहले सीकर के कस्बे नीम का थाना के डाबला गांव से पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था। इसमें एक आरोपी रेकी में शामिल था जबकि दूसरे आरोपी ने फायरिंग की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस से मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी है।

इस हत्याकांड के आरोपियों के पकड़ने और पूरे ऑपरेशन की जानकारी देने के लिए ADG क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा और डीआईजी अजयपाल लाम्बा को सीकर भेजा गया है। डीजीपी ने करीब 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीकर पुलिस अधीक्षक और पुलिस टीम को बधाई दी है।

 

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि सीकर में हुए हत्याकांड के पांच आरोपियों को मय हथियार और वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 150 टीम गठित की गई थी। यही कारण है कि हत्याकांड के 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस ऑपरेशन में डीजीपी उमेश मिश्रा पूरी रात पुलिस के आला अधिकारियों के साथ निरंतर संपर्क में बने हुए थे।

आपको बता दें कि शनिवार सुबह कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को बदमाशों ने उसी के घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली थी। रोहित गोदारा ने लिखा कि उसने आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि रोहित गोदारा ने राजू ठेहत की हत्या की प्लानिंग कनाडा में बैठकर की है। राजू को मारने आए शूटर्स ने एक व्यक्ति ताराचंद को भी गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *