विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

क्या सगाई करने वाले हैं कृति और प्रभास? रिलेशनशिप पर टूटी चुप्पी

बॉलीवुड। एक्ट्रेस कृति सेनन और साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपने लिंक-अप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में ‘भेड़िया’ एक्टर वरुण धवन ने कृति की लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया कि इन खबरों को और हवा मिल गई। बस फिर क्या था! हर तरफ कृति और प्रभास की शादी की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं। हालांकि अब कृति ने खुद प्रभास संग अपनी शादी और अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

कृति ने लिखा, कृति सेनन ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर ‘फेक न्यूज’ की तरफ इशारा करते हुए लिखा, ‘ये ना तो प्यार है, और ना ही PR, हमारा भेड़िया रिएलिटी शो में थोड़ा ज्यादा वाइल्ड हो गया था और उसके मजाक का हिलेरियस अफवाह फैला दी।’ कृति सेनन ने आगे लिखा, ‘इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी वेडिंग डेट अनाउंस कर दें, मुझ बबल फोड़ने दीजिए। सारी अफवाह निश्चित तौर पर निराधार है।’ इसके साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। उन्होंने कहा, इससे पहले कि कुछ पोर्टल मेरी वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट करें, तो मैं आपकी गलतफहमी दूर कर देती हूं। ये अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

बदलापुर फेम एक्टर ने कहा- “कृति का नाम इसलिए नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी जो मुंबई में नहीं है। वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।” इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वरुण धवन द्वारा छेड़े जाने के बाद कृति को शर्माते हुए देखा जा सकता है। यहां देखें वीडियो-

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कुछ दिन पहले वरुण धवन और कृति सेनन ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में पहुंचे थे, जहां फिल्म मेकर करण जौहर ने वरुण से इंडस्ट्री की कुछ सिंगल एक्ट्रेसेस का नाम पूछा तो कृति का नाम उस लिस्ट से गायब था, करण ने पूछा कि सिंगल एक्ट्रेसेस के इस लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है? इसके जवाब में वरुण ने कहा था, ‘कृति का नाम इस लिस्ट में इसलिए नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है और वो शख्स इस वक्त मुंबई में नहीं है,वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है।’ हालांकि, इस दौरान वरुण ने प्रभास का नाम नहीं लिया था। ये सुनने के बाद फैंस दोनों की शादी का कयास लगाने लगे थे।

कब रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

प्रभास और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म आदिपुरुष अगले साल रिलीज होने को तैयार है। जहां प्रभास भगवान राम के रोल में दिखेंगे, तो वहीं कृति माता सीता (जानकी) का किरदार निभाती नजर आएंगी। सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म पहले जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। बाद में मेकर्स ने इसकी तारीख आगे बढ़ाकर जून 2023 कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें