विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सरकारी अधिकारी के सामने ‘भौंक’ कर किया विरोध, वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल। सोशल मीडिया में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। कई वीडियो आपकों हंसाते हैं तो कई वीडियो आपको कोई ना कोई खास संदेश देते हैं। इसी प्रकार पश्चिम बंगाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जहां एक शख्स अधिकारी के सामने कुत्ते की तरह भौंकते नजर आ रहा है। आखिर ये व्यक्ति ऐसा क्यों कर रहा है इसे देखने पर आपके मन में भी ये सवाल जरूर उठेगा तो हम आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला क्या है..?

दरअसल ये मामला पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा का है जहां एक शख्स के राशन कार्ड में उसके सरनेम दत्ता की जगह कुत्ता लिख दिया गया। इसकी जानकारी के बाद राशनकार्ड धारी शख्स अधिकारी के पास पहुंचा और भांककर अपना विरोध दर्ज करना शुरु कर दिया। पीड़ित का कहना है कि दो बार आवेदन के बावजूद उसकी अपील अनसुनी कर दी गई जिसके बाद उसे ये कदम उठाना पड़ा।

इस पूरे मामले का ये वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं व्यक्ति राज्य के एक कार्यकारी मजिस्ट्रेट के सामने कुत्ते की तरह भौंक कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक ये वाकया तब का है जब अधिकारी दफ्तर पहुंचते हैं तो नाराज शख्स कुत्ते की तरह भौंकना शुरू कर देता है। शुरूआत में तो अधिकारी व्यक्ति की इस हरकत से चौंक जाता है लेकिन बाद में जानकारी लेकर उसका आवेदन स्वीकार कर लेता है।

भौंक कर विरोध करने वाला शख्स श्रीकांत दत्ता का कहना है कि “राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया। पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था जबकि इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया। मैं फिर से आवेदन के लिए गया था जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया। मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा। उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए। हम जैसे आम लोग कितनी बार काम छोड़कर सुधार के लिए आवेदन करने जाएंगे?”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें