विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धांसू डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ ‘Nokia TAB T21’ लॉन्च

नई दिल्ली/गैजेट डेस्क। नोकिया कंपनी ने अपने नए टैब Nokia T21 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी द्वारा लॉन्च इस टैबलेट को पिछले साल लॉन्च हुए Nokia T20 टैब के अपग्रेडेड वर्जन के रुप में देखा जा रहा है। फिलहाल कंपनी द्वारा अभी इस टैबलेट को इंडोनेशिया के मार्केट में लॉन्च किया गया है।

भारतीय मार्केट में यह टैब कब तक आएगा अभी इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं प्राप्त हुईं है। कंपनी ने इस टैब को 2K रेजॉलूशन वाले डिस्प्ले और ड्यूल स्पीकर सेटअप के साथ पेश किया है। कंपनी इस टैबलेट में पावर के लिए 8200mAh की बैटरी ऑफर की है।

Nokia द्वारा लॉन्च यह टैब अभी इंडोनेशिया के मार्केट में पेश किया गया है. कंपनी इस टैब को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया है। इंडोनेशिया में इस टैब की कीमत Rp 32,99,000 तय की गई है। वहीं अगर इस कीमत को भारतीय मुद्रा में देखा जाएं तो यह लगभग 17,200 रुपये कीमत में आने वाला है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह इस टैब की सेल दिसंबर के शुरुआत में शुरू करेंगी। कंपनी इस टैब को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है, फिलहाल अभी इसपे कोई अधिकारिक अपडेट नहीं प्राप्त हो पाया है।

 

अगर Nokia T21 टैबलेट के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो टैबलेट में आपको 1200×2000 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 10.36 inch का 2K डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह डिस्प्ले 360 निट्स के पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। कंपनी द्वारा लॉन्च इस टैब में SGS से लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और टफेंड ग्लास दिया गया है।

इस टैबलेट में आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है। टैब की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह टैब Mali G52 GPU के साथ Octa-Core Unisoc T612 चिपसेट प्रोसेसर के सपोर्ट पर काम करता है। OS की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

वहीं इस टैबलेट में फोटोग्राफी के लिए कंपनी LED फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा ऑफर कर रही है। इसी के साथ इस टैबलेट के फ्रंट में कंपनी 8MP का सेल्फी कैमरा भी दें रही है।

पावर के लिए इस टैबलेट में आपको 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8200mAh की बैटरी मिल रही है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें OZO Spatial Audio सपोर्ट के साथ ड्यूल स्पीकर सेटअप दे रही है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस टैबलेट में आपको LTE (ऑप्शनल), वाई- फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस के साथ कई स्टैंडर्ड ऑप्शन दिये जा रहें है।

आपको बता दें, कंपनी ने घोषणा की है कि  इस टैब की सेल दिसंबर के शुरुआत में शुरू करेंगी। कंपनी इस टैब को जल्द भारत में भी लॉन्च कर सकती है, फिलहाल अभी इसपे कोई अधिकारिक अपडेट नहीं प्राप्त हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें