विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अलविदा…। विक्रम गोखले, इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई। दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में अंतिम सांस ली। वो पिछले 18 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत बुधवार से ही नाजुक बनी हुई थी और वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। इस दौरान उनकी मौत की अफवाह भी उड़ी, जिसका परिवार ने खंडन किया और अब अभिनेता गोखले के निधन की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है।

शुक्रवार को उनकी हालत में कुछ सुधार भी हुआ था, लेकिन मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से शनिवार दोपहर को उनका निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर पुणे के बाल गंधर्व रंगमंदिर में रखा जाएगा। अंतिम संस्कार आज शाम को वैकुंठ श्मशान भूमि में होगा। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ रही है और सेलेब्स उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने दी श्रद्धांजलि

अब उन्हें याद करते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी और भूल भुलैया जैसी फिल्म में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी है। अक्षय कुमार ने लिखा, विक्रम गोखले जी के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं, उनके साथ भूल भुलैया, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में काम किया और उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला।

रवि किशन

अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने लिखा, मेरे पसंदीदा अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं हैं। ओम शांति।

अशोक पंडित

विक्रम गोखले के निधन की जानकारी मिलते ही अशोक पंडित ने लिखा, मराठी रंगमंच, टीवी और सिनेमा के बादशाह आदरणीय विक्रम गोखले जी हमारे बीच नहीं रहे। ये इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

बात अगर विक्रम गोखले के करियर की करें तो परवाना से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने के बाद उन्होंने दर्जनों हिंदी और मराठी फिल्मों अहम किरदार निभाए। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम, भूल भुलैया, मिशन मंगल, दिल से, दे दना दन, हिचकी, निकम्मा, अग्निपथ, विक्रम बेताल जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने मराठी, हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया है और उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें