सिसोदिया का आरोप केजरीवाल की हो सकती है हत्या, मनोज तिवारी कर रहे हैं प्लानिंग
नई दिल्ली। दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर चार दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि सात दिसंबर को मतगणना होगी। इसी को लेकर भाजपा और आप में कड़ी टक्कर चल रही है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या करना चाहती है। सिसोदिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि भाजपा नेता मनोज तिवारी को ये कैसे पता कि केजरीवाल पर हमला होने वाला है। आम आदमी पार्टी तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज भी कराएगी। उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। एक दिन पहले भी सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के लोग केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

पिल मिश्रा ने भी किया हमला

मनीष सिसोदिया के ट्वीट को लेकर भाजपा अब पूरी पार्टी पर हमलावर हो गई है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा, ”केजरीवाल और सिसोदिया के ट्वीट देखकर एक ही बात लगती हैं कि केजरीवाल सिसोदिया को जेल में डालने के चक्कर में है और सिसोदिया केजरीवाल को मरवाने के मूड में। एक रोज लिखता है जेल जाएगा, जेल जाएगा। दूसरा लिखता है हत्या होगी, हत्या होगी। एक दूसरे से इतनी नफ़रत है तो तलाक ले लो यार।”

उनके इस आरोप पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि मुझे लगता है कि मनीष सिसोदिया केजरीवाल जी की हत्या करवाना चाहते हैं इसलिए हर दूसरे महीने भाजपा का नाम ले लेते हैं ताकि उनपे शक ना जाए।

मनोज तिवारी ने आप कार्यकर्ता के आत्महत्या को बताया हत्या

आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिसोदिया ने इसका जिक्र भी किया। कहा- इस पर राजनीति करना ठीक नहीं है। इसके कुछ ही देर बाद भाजपा नेता मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कहा कि संदीप भारद्वाज की हत्या नहीं है, आत्महत्या है। आम आदमी पार्टी ने भारद्वाज आत्महत्या के लिए उकसाया है।

तिवारी ने दावा किया कि AAP ने संदीप की जगह किसी अंजली राय के बेटे को टिकट दिया है। मनोज ने दावा किया कि केजरीवाल ने अपने साथी नेता संदीप को टिकट न देकर टिकट बेच दिया है। हम मांग करते हैं कि इस मौत की जांच होनी चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *