विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

श्रद्धा मर्डर केस में दिन प्रतिदिन नए खुलासे, इस खुलासे ने सबको चौंकाया

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस गुरुवार को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (FSL) लेकर पहुंची। आज उसका पॉलिग्राफ यानी लाईव डिटेक्‍टर टेस्‍ट होना है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट किया था। हालांकि, बुधवार को आफताब को बुखार होने के कारण ये टेस्ट नहीं हो पाया था। पुलिस शनिवार को आफताब को कोर्ट में पेश करेगी ऐसे में पुलिस की कोशिश है कि शनिवार तक पॉलीग्राफी और नार्को टेस्ट करा लिया जाए।

इस मर्डर केस में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को शक है कि आफताब ने साजिश के तहत इस हत्याकांड को अंजाम दिया। श्रद्धा की पुरानी चिट्ठी ने दिल्‍ली पुलिस के शक को पुख्‍ता कर दिया है। श्रद्धा ने चिट्ठी में साफ लिखा था कि उसे डर है कि आफताब उसकी जान ले लेगा। श्रद्धा की पुरानी चिट्ठी से यह तो साफ हो गया कि यह ‘हीट ऑफ द मोमेंट’ में किया गया अपराध नहीं था। अब पुलिस आफताब के खिलाफ एफआईआर में आईपीसी की धारा 120बी (आपराधिक साजिश रचने) भी जोड़ सकती है। श्रद्धा को मुंबई से दिल्‍ली लाने के पीछे की वजह भी चिट्ठी से साफ होती है कि वो उससे निजात पाना चाहता था।

दिल्‍ली पुलिस ने करण बरार से बात की है। करण मुंबई के कॉल सेंटर में श्रद्धा का मैनेजर रहा है। करण से आफताब और श्रद्धा के रिश्‍ते के बारे में पूछताछ हुई। करण और श्रद्धा की वॉट्सऐप चैट भी निकाली गई है। इसमें श्रद्धा के घायल होने और अस्‍पताल में भर्ती होने की बात है। जांच के लिए पुलिस की एक टीम छतरपुर स्थित आफताब के फ्लैट भी पहुंची। महरौली और गुड़गांव के जंगलों में श्रद्धा की हड्डियों और आला-ए-कत्‍ल की तलाश जारी है। आफताब के परिवार का बयान भी दर्ज किया गया है।

श्रद्धा ने 2020 में आफताब के खिलाफ पुलिस शिकायत की थी। इसमें उसने लिखा है, ‘वह (आफताब) मुझे गालियां देता है और पीटता है। आज उसने मेरा दम घोंटकर मारने की कोशिश की। वह मुझे डराता है, ब्‍लैकमेल करता है कि वह मुझे मार देगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और फेंक देगा।’ इसी चिट्ठी के अनुसार, ‘उसके पैरंट्स को पता है कि वह मुझे पीटता है और उसने मुझे मारने की कोशिश की। उन्‍हें यह भी पता है कि हम साथ रह रहे हैं और वे वीकेंड्स पर आते हैं।

फिलहाल दिल्ली पुलिस सभी सबूतों के साथ जांच में जुटी हुई है और आफताब पूनावाला को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (FSL) लेकर पहुंची है। अब आगे की रिपोर्ट पर सबकी नजरें टिकी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें