विज्ञापन के लिए संपर्क करें :- +918630520090

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गन्ना लेकर जा रहे युवक को अचानक मिल गईं प्रियंका गांधी, जानिए ट्रैक्टर पर बैठ दोनों के बीच क्या बात हुई? |

Samachar

oi-Kapil Tiwari

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, फरवरी 04। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत झोंक रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी महिला सशक्तिकरण और रोजगार के मुद्दे को उठाकर पार्टी के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका गांधी शुक्रवार को गाजियाबाद में चुनाव प्रचार कर रही थीं। इस दौरान प्रियंका ने गन्ना लेकर जा रहे नौजवान के ट्रैक्टर पर बैठकर बातचीत की।

Priyanka gandhi

ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने लिखा है, “कल आपने उप्र के मुख्यमंत्री की झूठे आंकड़ों वाली प्रेस कांफ्रेंस देखी। अब देखिए जनता की प्रेस कांफ्रेंस। ये नौजवान किसान का बेटा है और आर्मी की भर्ती व अन्य भर्तियों को लेकर दुखी है। किसान और नौजवान की परेशानी बयां कर रहा है। यही है उत्तरप्रदेश की असली आवाज।”

वीडियो में गन्ना लेकर जा रहे युवक से प्रियंका गांधी बात करती दिखाई दे रही हैं। वह ट्रैक्टर पर बैठ जाती हैं और युवक से बात करने लगती हैं। युवक प्रियंका गांधी से कहता है, “मेरा नाम योगेश चौधरी है, तीन साल हो गए आर्मी की भर्ती नहीं आई, मैं किसान का बेटा हूं।”

इस दौरान प्रियंका गांधी कहती हैं कि उन्होंने भी देखा कि सुबह 4 बजे लड़के दौड़ रहे थे, उनसे पूछा तो कहा कि वह सेना की भर्ती की तैयारी कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव ने युवक को पार्टी का भर्ती विधान देते हुए यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देने के वादे के बारे में बताया।

प्रियंका गांधी गुरुवार को बुलंदशहर में थीं जहां उन्होंने बारिश के बीच चुनाव प्रचार किया। बुलंदशहर में ही प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव-जयंत चौधरी के साथ प्रियंका गांधी की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों तरफ के नेताओं ने एक-दूसरे का अभिवादन किया था। इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। बता दें कि विधानसभा चुनाव के पहले चरण में पश्चिमी यूपी की 11 जिलों की 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है।

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में प्रियंका बोलीं, ‘राजनीति में चर्बी और गर्मी की नहीं, देश के विकास की भाषा बोलनी चाहिए’

English summary

Priyanka gandhi talks with a young man on tractor

Story first published: Friday, February 4, 2022, 19:13 [IST]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें